बाहुबली 2 ने बॉक्सऑफिस पर किये कमाई के सारे रिकॉर्ड ध्वस्त, कमाए 335 करोड़

Posted by

बाहुबली 2 बॉक्स ऑफिस पर एक तूफ़ान की तरह आया है जिसने कमाई के सारे रिकॉर्ड पहले ही दिन ध्वस्त कर दिए। “कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा” इस सवाल का जबाब सबसे पहले पाने की बेचैनी ने दर्शकों को थिएटर में किसी चुम्बक की तरह आकर्षित किया।

चलिए अब कमाई की बात कर ले। खबरों के मुताबिक़ एस एस राजामौली की ‘Baahubali 2: The Conclusion‘ ने सिनेमाघरों में प्रदर्शित होने के पहले ही दिन सौ करोड़ का सिर्फ छुया नही बल्कि काफी फांसले से पार भी किया और कमाए लगभग 122.03 करोड़ (सब भाषाओँ के मिलाकर)।

कई भाषाओँ में प्रदर्शित पीरियड ड्रामा फिल्म की हिंदी रिलीज़ ने कमाए 40.75 करोड़ जबकि अन्य भाषाओँ की संयुक्त कमाई 81 करोड़ रही। खबरों के मुताबिक, फिल्म ने पहले दिन की कमाई के सारे रिकॉर्ड ध्वस्त कर पहले स्थान पर कब्ज़ा कर लिया है। अब ये देखना अहम् होगा कि आने वाले दिनों बाहुबली का दूसरा एडिशन बॉक्स ऑफिस पर क्या झंडा गाड़ता है।

प्रभास और तमन्ना भाटिया अभिनीत फिल्म ने सबसे पहले 2015 की सलमान अभिनीत प्रेम रतन धन पायो को पहले दिन की कमाई में पछाड़ दिया है। ये इसलिए भी अहम् है क्योंकि प्रेम रतन धन पायो दिवाली के दिन रिलीज़ हुयी थी, जिसने कि पहले दिन 39.32 करोड़ का व्यापार किया था।

धमाकेदार शुरुआत के बाद, बाहुबली २ का बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन अभी भी जारी है। Boxofficeindia.com के अनुसार फिल्म ने सभी भाषाओं (हिंदी , तमिल, तेलुगु और मलयालम) में दूसरे दिन टोटल 1०० करोड़ की कमाई की। इससे फिल्म की कुल कमाई लगभग 222 करोड़ रुपये हो गयी है। अगर सिर्फ हिंदी वर्शन की बात करें तो फिल्म ने केवल दो दिनों में लगभग 81 करोड़ रुपये कमा लिए हैं, जिसमें शनिवार के 4० करोड़ शामिल हैं।

बॉक्स ऑफिस पर अपनी धाक लगातार बनाये रखते हुए बाहुबली २ ने रविवार के दिन भी कमाई का बाजार गर्म रखा है। देशों को रोमांचित कर रही इस ऐतहासिक ड्रामा फिल्म ने रविवार को पूरे भारत में लगभग 113 करोड़ की और कमाई की। इस तरह से फर्स्ट वीकेंड के ख़त्म होने तक बाहुबली 2 अपना बाहुबल दिखते हुए कुल 335 करोड़ कमा चुकी थी।  अगर सिर्फ हिंदी वर्शन की बात करें तो राजामौली  की इस धाकड़ फिल्म ने रविवार को 46.5 करोड़ का व्यापार किया।  ये तो अभी शुरुआत है, देखते हैं कमाई और बादशाहत का ये सैलाब कहाँ जा कर रुकता है। ट्विटर पर रजनीकांत की बधाई पर अपनी ख़ुशी का इज़हार करते हुए राजामौली ने लिखा,

THALAIVAAAA… Feeling like god himself blessed us… our team is on cloud9… Anything couldn’t be bigger…” 

आइये एक नज़र ट्विटर पर लोगो की प्रतिक्रिया पर डाल लेते हैं।


 

 


 

(Visited 25 times, 1 visits today)

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *