करीना को निजी तंज़ कसने वाले को स्वरा भास्कर का मुंह तोड़ जवाब

आजकल कुछ लोगों ने ट्विटर को अपनी भड़ास निकालने का अड्डा बना लिया है और यही वज़ह हैं कि आये दिन सेलेब्रिटीज़ ट्विटर पर किसी ना किसी कारण से ट्रॉल होते रहते हैं। और यही कुछ करीना कपूर ख़ान के साथ भी हो रहा था कि तभी रांझणा और सैराट फिल्मों से चर्चा में आयी स्वरा भास्कर करीना के बचाव में आ गयी और अपशब्द कहने वालों पर जम कर बरसीं।

Image Courtesy: Twitter

दरअसल किस्सा ये हुआ कि कुछ असामाजिक तत्वों ने करीना को एक मुस्लिम से शादी करने, बच्चा पैदा करने और उसका नाम तैमूर रखने पर अपमानित करना शुरू कर दिया। ये सिलसिला तब शुरू हुआ जब करीना अन्य सेलिब्रिटीज के साथ क्रूर कठुआ रेप की पीड़िता के लिए इन्साफ की मांग करने सामने आयी। एक अभियान के तहत, बाकी लोगों की तरह करीना ने भी एक तख़्ती के साथ फोटो शेयर की जिस पर लिखा था: मैं हिंदुस्तान हूँ, मैं शर्मिंदा हूँ, #हमारी बच्ची को न्याय दो, 8 साल की बच्ची का देवी स्थान में गैंगरेप और हत्या हुई।

Third party image reference

ये सीधी और सही बात शायद किसी बेवकूफ को पसंद नहीं आयी और उसने करीना को उसकी निजी ज़िन्दगी के लिए अपशब्द कहना शुरू कर दिया। यहां तक उसने मासूम तैमूर को भी नहीं बख़्शा।

Third party image reference

उसने लिखा: उसे (करीना) को शर्मिंदा होना चाहिए कि हिन्दू होते हुए उसने एक मुस्लिम से शादी की, उसके साथ बच्चा पैदा किया और उसका नाम तैमूर रखा, जो कि एक निर्दयी इस्लामिक अत्याचारी है। ये कहना था कि स्वरा भास्कर उस पर टूट पड़ी और उसे ऐसा जवाब दिया कि वो अपना सा मुंह ले कर रह गया।

स्वरा कहती हैं: तुम्हें शर्मिंदा होना चाहिए कि तुम इस दुनिया में हो। कि तुम्हें भगवान ने एक दिमाग दिया जिसे तुमने नफरत से भर रखा है और एक मुंह दिया जिसका इस्तेमाल तुम गंदगी बोलने के लिए करते हो। तुम हिंदुस्तान और हिन्दुओं पर शर्मनाक धब्बा हो। और जो ये सब बोलने के तुम्हारी हिम्मत है ये सरकार की देन है।

स्वरा एक इस मुंह तोड़ जबाब पर उन्हें काफी ट्विटर यूज़र्स से सराहना भी मिली। स्वरा “वीरे दी वेडिंग” नामक फिल्म में करीना के साथ काम कर रही हैं। जेनयू में पढ़ी स्वरा हमेशा से ही सामजिक समस्याओं को लेकर काफी मुखर रही हैं और उन्हें पहले भी इस तरह के हठ्बुद्धि लोगों के साथ भिड़ते देखा जा चुका है।

(Visited 6 times, 1 visits today)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *