जानिये सनी लियॉन के बारे में 6 अनजानी बातें

भारत में शायद ही कोई ऐसा शख्स होगा जो सनी लियॉन से वाखिफ़ नहीं होगा। एडल्ट फिल्मों से बॉलीवुड में एंट्री लेने वाली लियॉन भी कभी एक आम लड़की हुआ करती करती थीं। आज मैं आपको इस खूबसूरत स्टार की ज़िन्दगी के बारे में कुछ ऐसा बताऊंगा जो शायद आप नहीं जानते होंगे।

  1. असली नाम

सनी लियॉन नाम से मशहूर होने से पहले इनके माता पिता ने इनका नाम कैरनजीत कौर वोहरा रखा था। सनी लियॉन इनका स्टेज नाम है जो इन्होंने एडल्ट इंडस्ट्री में आने पर लिया था।

2. हिमाचल से हैं सनी की माँ

सनी या यूँ कहें कैरन का जन्म कनाडा में रहने वाले एक सिख परिवार में हुआ था। उनके पिताजी तिब्बत में जन्मे थे जबकि उनकी माता जी सिरमौर, हिमाचल प्रदेश की थीं।

3. 11 साल में किया पहला किस

सनी के अनुसार वे बचपन में टॉमबॉय थी और लड़कों के साथ गलियों में हॉकी खेला करती थी। उनके माता पिता ने उन्हें एक कैथलिक स्कूल में डाला था पर उन्हें स्कूल जाना असुरक्षित अनुभव होता था।

Third party image reference

4. नर्स बनना चाहती थी

एडल्ट इंडस्ट्री में काम करने से पहले सनी एक जर्मन बेकरी में काम करती थी। इसके अलावा उन्होंने टैक्स और रिटायरमेंट कंपनी में भी काम किया। वे एक नर्स भी बनना चाहती थी।

5. बिग बॉस से आयी चर्चा में

बिग बॉस 2011 में भाग लेने के बाद सनी इंटरनेट पर छा गयी। सिर्फ दो दिनों में गूगल पर सनी लियॉन को रिकॉर्ड बार सर्च किया गया। दो दिनों में ट्विटर पर सनी ने 8000 नए फॉलोवर कमा लिए।

Third party image reference

6. महेश भट्ट ने बॉलीवुड में दिया काम

बॉलीवुड में सनी की एंट्री का श्रेय जाने माने फिल्मकार महेश भट्ट को जाता है, जिन्होंने में सनी को बिग बॉस के घर में रहते हुए ही फिल्म का प्रस्ताव दे दिया था जिसे सनी ने बिना समय गवाए स्वीकार कर लिया था। तबसे सनी करोड़ो भारतियों की धड़कन बनी हुयी हैं।

(Visited 48 times, 1 visits today)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *